9.4.14

आप महिलाओं से पुरुषों चाहता था 5 बातें

No comments
हर आदमी जरूरी आदर्श महिला नहीं मिल रहा है . लेकिन , वह अपनी पत्नी के लिए कुछ गुण हैं जो औरत मिलने की उम्मीद है .

यहाँ Magforwomen , बुधवार ( 2014/04/09 ) की रिपोर्ट के रूप में महिलाओं को पुरुषों से चाहते पाँच बातें कर रहे हैं :


पल के अनुसार रंगीन में कपड़े पहने महिलाओं की तरह पुरुषों , . यह पुरुष तो महिला के लिए ध्यान देना दृश्य जीव हैं कि एक तथ्य है . स्त्री और सेक्सी महिला होने के साथ कुछ भी गलत नहीं है . लेकिन , यह आपके शरीर पर ध्यान आकर्षित करने के लिए एक उत्तम दर्जे का पोशाक पहने हुए दिखाने के लिए मतलब नहीं है.


महिला पुरुषों का ध्यान आकर्षित करने के लिए ` मुखौटा ' श्रृंगार की एक अधिकतम उपयोग करने की कोशिश की . वास्तव में, ज्यादातर पुरुषों जिनके चेहरे ' नकाबपोश ' महिलाओं से नफरत है . यह खुद को पॉलिश करने के लिए अक्सर शौचालय में जाने के लिए चाहता है एक औरत के साथ एक आदमी हो सकता है. लेकिन , असली सुंदरता Menor सजावट का उपयोग करने के लिए आवश्यक नहीं है .


पुरुषों , समर्थन प्रोत्साहित करते हैं, और उसके लिए सबसे अच्छा बनने की कोशिश करते हैं, जो महिलाओं को प्यार करता हूँ. पुरुषों जिसका काम केवल अन्य लोगों या उनकी गलतियों के साथ खुद की तुलना एक स्थिर नहीं है, जो एक महिला के साथ बर्दाश्त नहीं कर सकता .

यह हमेशा एक सकारात्मक रास्ते में एक आदमी को क्या समर्थन महत्वपूर्ण है . यदि आप करते हैं, तो आप आसानी से अपने दिल में प्राप्त कर सकते हैं .


एक कहावत है ' एक आदमी के दिल का रास्ता उसके पेट से है ' नहीं है. दरअसल, महिलाओं की तरह पुरुषों कैसे स्वादिष्ट भोजन पकाने के लिए . एक लड़का बना सकता है , तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. लेकिन , आदमी अपने भोजन पकाया पसंद करती है .

किसी को हर आदमी में एक आरामदायक महसूस की देखभाल ले जा रहा था कि लग रहा है .


पुरुषों स्वतंत्र ( स्टैंडअलोन ) हैं , जो महिलाओं को पसंद करते हैं. पुरुषों उसे अपने कमरे में था जो औरत सराहना करते हैं और जीवन में एक उद्देश्य है

0 comments:

Post a Comment

Entries RSS Comments RSS

Copyright © Presenting Info About Health
Powered by Blogger
Design by N.Design Studio
Blogger Theme by Lasantha - PremiumBloggerTemplates.com