16.4.14

स्वास्थ्य के लिए चॉकलेट खाने के इन शीर्ष 5 लाभ

No comments
चॉकलेट अक्सर वसा का अभी तक पूरा एक विनम्रता माना जाता है. आप उन्हें खाने अगर चॉकलेट आपको मोटा बना सकते हैं इसलिए, क्योंकि आप दोषी महसूस करते हैं.

लेकिन अगर आप चॉकलेट बदल जाता है शरीर के लिए कई स्वस्थ लाभ लाता है कि क्या पता था? Healthmeup.com बताया, चॉकलेट आपके शारीरिक और भावनात्मक स्वास्थ्य में सुधार कर सकते हैं . आप अधिक स्वस्थ उपभोग तो चॉकलेट चॉकलेट में कोकोआ की अधिक राशि , .

आप चॉकलेट खाने के स्वस्थ लाभ होना चाहिए यहाँ क्यों है .

चॉकलेट कोको संयंत्र से बनाया गया है flavonoids के एक प्राकृतिक स्रोत है . इन पदार्थों दिल के दौरे का कारण बन सकती है कि रक्त के थक्के के किसी भी प्रकार को रोकने के लिए इतनी अच्छी तरह से रक्तचाप को कम करने के लिए जाना जाता है. Flavonoids भी शरीर की कोशिकाओं को क्षतिग्रस्त कर रहे हैं बहाल करने के लिए अच्छे हैं.

Flavonoids भी अच्छा एंटीऑक्सीडेंट के रूप में जाना जाता है. अपने शरीर को मुक्त कट्टरपंथी हमले से सुरक्षित किया जा सकता है .

पीएमएस एक अच्छी बात है , जबकि चॉकलेट खाने . आप चॉकलेट खाते हैं, आपके शरीर पीएमएस के दर्द को कम कर सकते हैं कि एंडोर्फिन छिपाना है.

भी पराबैंगनी किरणों से त्वचा की रक्षा करने में सक्षम है और मुँहासे को रोकने है कि चॉकलेट में flavanoid एंटीऑक्सीडेंट .

चॉकलेट भी आप का सामना करना पड़ा है कि तनाव को कम कर सकते हैं . चॉकलेट अपने शरीर को आराम बन कर सकते हैं जो मुल एसिड होता है. इसमें रिफाइंड चीनी की सामग्री भी आप शांत महसूस कर सकते हैं .

वे अपने शरीर और आत्मा के लिए चॉकलेट के कुछ स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं . गुड लक !

0 comments:

Post a Comment

Entries RSS Comments RSS

Copyright © Presenting Info About Health
Powered by Blogger
Design by N.Design Studio
Blogger Theme by Lasantha - PremiumBloggerTemplates.com